Unlimited Diamond~आप Free Fire के लिए डायमंड का इस्तेमाल कैसे कर सकते हैं? - mysksir.com

Sunday

Unlimited Diamond~आप Free Fire के लिए डायमंड का इस्तेमाल कैसे कर सकते हैं?

चलो हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताते हैं। जैसे आप फ्री फायर के डायमंड को ले सकते हैं। 

सबसे पहला तरीका जहां पर आपको क्या करना होगा। बहुत सारे ऐसे इंडिया के यूट्यूब पर हैं। वह सभी लोग आपको डायमंड का गिवअवे करते रहते हैं। जैसे आप उनकी कि वे में पार्टिसिपेट होते हो। आपको वहां पर एक कमेंट करना होता है। उनके वीडियोस को लाइक करना होता है। शेयर करना होता है और सब्सक्राइब करना होता है। जैसे इन सभी नियमों का आपने पालन कर लिया आपको डायमंड आपके अकाउंट में भेज दिया जाता है।

दूसरा तरीका जहां पर आपको प्ले स्टोर पर चले जाना है। आपको प्ले स्टोर पर फ्री डायमंड फ्री फायर करके सर्च करना है। जैसे ही आप सर्च करोगे आपको बहुत सारे डायमंड कलेक्ट करने के लिए एप्लीकेशंस मिलेंगे। आप उनमें से किसी एक एप्लीकेशन को इंस्टॉल कर लीजिए। अब आप उसके डायमंड सेक्शन में जाइए और वहां से अपने मन मुताबिक डायमंड को सेलेक्ट कीजिए और क्लीम पर क्लिक कर दीजिए। आपका डायमंड आपके खाते में आ जाएगा।

तीसरा तरीका जहां आपको गूगल में जाना होगा और बहुत सारी वेबसाइट से आपको देखने को मिलेगी और वेबसाइट में बहुत सारे डायमंड के लिए रिडीम कोड दिया जाता है। अब आप क्या करिए कि गूगल में सर्च करिए क्या सर्च करना होगा? आपको यह सर्च करना होगा। "फ्री डायमंड फॉर फ्री फायर" जैसे ही आप यह सर्च करेंगे। आपको टॉप फर्स्ट में टीम वेबसाइट करके देखेंगे। आप उनमें से किसी एक वेबसाइट पर चले जाइए। अब आप उनमें से दिए हुए कोड को कॉपी कीजिए। और आप उसको रिडीम कर लीजिए। यह आपके खाते में डायमंड दिखना शुरू हो जाएगा।

आप Free Fire के लिए डायमंड का इस्तेमाल कैसे कर सकते हैं


 यदि आप Free Fire खेलते हैं, तो बहुत से Diamond को Free Fire के विभिन्न तरीके, see जहां आपको Google Play Redeem Code और फ्री फायर के रेडियम कोड मिलते हैं।  जहां Google Play Redeem Code 16 अंकों का है और Free Fire का Redeem कोड 12 अंकों का है और इन Redeem Code का उपयोग करके आप अनलिमिटेड Google Play Redeem Code ले सकते हैं और फ्री फायर में आप Free Fire के Unlimited Diamond और Unlimited Redeem Code का उपयोग कर सकते हैं।

आप Free Fire के लिए डायमंड का इस्तेमाल कैसे कर सकते हैं?



टॉप फ्री गूगल प्ले रिडीम कोड and टॉप फ्री free फायर रिडीम कोड AAP कैसे ले सकते हैं

 तो इसके बारे में हम जानते हैं तो चलिए फ्री फायर में अगर आप बहुत सारा फ्री में रिडीम कोड को फ्री में डीजे आलोक , डायमंड and elite pass को  अगर आप खरीदना चाहते हैं तो यह सब कुछ के लिए आपको फ्री फायर में अलग-अलग जगह मिलते हैं। जहां पर अलग-अलग वेबसाइट बनते हैं। अलग-अलग एप्लीकेशन मिलते हैं जहां पर आपको बहुत ज्यादा फ्री में रिडीम कोड मिलता है और गूगल प्ले रिडीम कोड भी आपको बहुत सारे एप्लीकेशन बहुत सारे वेबसाइटों से मिलता है। उन सभी का उपयोग करके आप जो मर्जी वह सब कुछ खरीद सकते हैं और ले सकते है।





How to take Top Free Google Play Redeem Code

  1. 4E1E 2EVV 9BE4 LYNA
  2. 7UD87 NLDN 2XA H4BD

⤥ Please Share on -⤦