REDEEM CODE: GIVEAWAY WINNER को मैं कैसे रिडीम कोड देता हूं। - mysksir.com

Wednesday

REDEEM CODE: GIVEAWAY WINNER को मैं कैसे रिडीम कोड देता हूं।

GIVEAWAY WINNER को मैं कैसे रिडीम कोड देता हूं। आप गिवअवे विनर को कैसे देख सकते हैं

  • 7UD87 NLDN 2XA H4BD

विनर को हम रिडीम कोड कैसे देते हैं? इसके लिए मैं कई तरीके अपनाता हूं और उनमें से किसी एक को रिडीम कोड देता हूं।

GIVEAWAY WINNER को मैं कैसे रिडीम कोड देता हूं।

पहला तरीका मैं सबसे पहले यूट्यूब पर देखता हूं कि मेरी वीडियोस में कितने लोगों ने कमेंट किया है। उनमें से कौन सा व्यक्ति है जो हमेशा ही हमारे वीडियोस पर आकर कमेंट करता है। वह विश्वासी कमेंट करता हूं। तब उस व्यक्ति को मैं गिवअवे विनर बना देता हूं और उसे बोलता हूं कि आप मुझे ईमेल करो और उसके बाद उसको मैं रिडीम कोड गिफ्ट कार्ड कोड दे देता हूं।


दूसरा तरीका जहां पर मैं यहां देखता हूं कि जितने भी मेरे सब्सक्राइबर हैं। उन्होंने मेरे इंस्टाग्राम पर मैसेज किया है या नहीं। अगर उन्होंने मैसेज किया है। उनमें से किसी एक व्यक्ति से मैं बात करता हूं जिसने वह कमेंट किया होगा। तो उसको मैं बोलता हूं कि आप यहां पर गिव ए विनर बन सकते हैं तो बोलता है कि हां मैं तैयार हूं तो मैं उसको रिडीम कोड दे देता हूं और उसको मैं गिवअवे विनर बना देता हूं।

तीसरा तरीका जहां पर मैं देखता हूं कि कितने लोगों ने मेरे को फेसबुक पर मैसेज किया है और कितने लोगों ने मेरे को फॉलो किया है उनमें से कोई भी व्यक्ति नहीं मेरे को यूट्यूब की वीडियोस ने कमेंट किया है तो मैं उसको वहां पर गिवअवे विनर बना लेता हूं और उसको रिडीम कोड दे देता हूं वही मैसेज के रूप में।

चौथा तरीका जहां से आप गिवअवे विनर बन सकते हैं। आपको मेरे मेरे को टेलीग्राम ग्रुप में जुड़ना होगा जैसे ही आप टेलीग्राम ग्रुप से जोड़ते हैं तो मैं वहां पर नए वीडियोस में जो भी व्यक्ति के विनर बने हैं उनको बताता हूं और उनको रिडीम कोड देता हूं। अगर आप भी हैं शौकीन लेने के गूगल प्ले रिडीम कोड और गिवअवे विनर बनने के तो आप मेरे टेलीग्राम पर मैसेज कीजिए आप में से किसी एक लकी यूजर को रिडीम कोड दूंगा।

पांचवा तरीका बता रहा हूं जहां पर आप इस वेबसाइट को देख रहे हैं यह आप लोगों के लिए ही हमने बनाई है। यहां पर मैंने बहुत सारे रिडीम कोड को लेकर आता हूं और देता रहता हूं। और आप यहां पर गूगल के गिफ्ट कार्ड कोड को लेकर प्ले स्टोर में जाकर रिडीम कर सकते हैं। अगर आप यहां पर गिव ए विनर बनना चाहते हैं। आपको यहां पर कमेंट करना होगा और आपको कमेंट में ही रिडीम कोड दिया जाएगा तो हुआ ना कमाल की बातें.

छठवां तरीका हम आपको बताते हैं कि आप कैसे करके बिल्कुल फ्री में अपने लिए गिफ्ट कार्ड कोड को ले सकते हैं। सबसे पहले तरीका यह है कि आप किसी भी यूट्यूब पर यानी मेरी ही यूट्यूब के वीडियोस में जाकर। आपको कमेंट करना होगा जैसे ही आप कमेंट करोगे तो आपको मैं देख लूंगा। अगर पसंद है तो मैं आपको तुरंत ही तुरंत रिप्लाई दूंगा और आप यहां पर गिव ए विनर बन जाएंगे

⤥ Please Share on -⤦